News

दर्शकों के बीच कायम है जाह्नवी और ईशान की कैमेस्ट्री का जादू

दर्शकों के बीच कायम है जाह्नवी और ईशान की कैमेस्ट्री का जादू

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी फिल्म 'धड़क' का जादू 5वें दिन भी दर्शकों पर कायम है। फिल्म ने पहले ही दिन में शानदार कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी फिल्म 'धड़क' का जादू 5वें दिन भी दर्शकों पर कायम है। फिल्म ने पहले ही दिन में शानदार कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई। लेकिन अब इसके 5वें दिन की कमाई भी बेहतरीन रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म कुछ ही दिनों में अपनी लागत निकालने में भी कामयाब हो जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म ने 5वें दिन में करीब 43 फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, शुक्रवार-8.71 करोड़, शनिवार-11.04, रविवार-13.92, सोमवार-5.52 करोड़, मंगलवार-4.76 करोड़, कुल- 43.95 करोड़ रुपए। गौरतलब है कि दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। वहीं दूसरी ओर ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है।इससे पहले वह ईरानी निर्देशक माजिद मजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउंड्स' में भी नजर आ चुके हैं। जाह्नवी और ईशान की इस रोमांटिक फिल्म में दोनों ही सितारों के अभिनय को काफी पसंद किया गया है। फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। अब पिछली फिल्म की तरह इसे भी खूब पसंद किया जा रहा है।


Your Comments

First Name Last Name Your Website URL Your Reply

WAJA तेलंगाणा इकाई का उद्घाटन कार्यक्रम संपन्न

WAJA ( राइटर्स एण्ड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन) तेलंगाणा इकाई का उद्घाटन कार्यक्रम 06-01-2019 को सायं 4 बजे नेशनल पुस्तक न्यास(आन्ध्रा महिला सभा)में एन.आर.श्याम की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

भुवनेश्वर -हजयारपाड़ा श्रीश्याममंदिर में समाजसेवी श्री शिवकुमार अग्रवाल के कुशल नेतृत्व में ओडिशा के मान्यवर राज्यपाल डा गणेशीलाल के सुखी वैवाहिक जीवन की 54वीं वर्षगांठ सनातनी परम्परा के अनुसार मनाई गई

पहली जुलाई को सायंकाल भुवनेश्वर -हजयारपाड़ा स्थित श्रीश्याम मंदिर में पूरी सनातनी परम्परा के अनुसार ओडिशा के मान्यवर राज्यपाल डा गणेशी लालजी के सुखी वैवाहिक जीवन की 54वीं वर्षगांठ हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। मंदिर के मुख्य पुजारी पण्डित ब्रह्दत्त शास्त्री ने राज्यपाल महोदय को सपत्नीक भगवान खाटु नरेश की पूजा-ंउचयअर्चना कराई और उनसे दीर्घजीवी और स्वस्थ रहने का कामना की।

देश

मानव कल्याण एवं विश्व शांति स्थापना के पावन संदेशों से श्री पुरी धाम से आरंभ हुई तीन दिवसीय अग्र-ंउचयभागवत कथा

‘‘ओडिशा जन-ंउचयमन में आपसी सौहार्द,मैत्री,एकता और शांति के लिए अग्र-ंउचयभागवत-ंउचयकथा का श्रवण होना चाहिए।’’-ंउचयप्रोफेसर गणेशली लाल,राज्यपाल,ओडिशा ‘‘ओडिशा के श्रीजगन्नाथ धाम से आरंभ हो रही है पहली अग्र-ंउचयभागवत कथा जो चारों धामों में आयोजित होगी।.’’ -ंउचयश्री गोपाल शरण गर्ग-ंउचयराष्ट्रीय अध्यक्ष,अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन ओडिशा समेत पूरे भारत से कुल लगभग 250 अग्र बंधुओं ने पहले दिवस की कथा का श्रवण किया।

क्रिकेट

सेरेना की शादी एक ऐतिहासिक जगह पर होगी सेरेना की शादी

अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए अलग अंदाज चुना है। लुसियाना के कंटेंपरेरी आर्ट सेंटर में होने वाले शादी के जश्न के लिए उन्होंने ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ थीम चुनी। ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक विवाह की रस्म स्थानीय समय के अनुसार गुरुवार देर रात तीन बजे होगी। भारत में उस वक्त दोपहर होगी। पार्टी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों की मदद ली है। विशेष स्थापत्य कला के लिए पहचान रखने वाले ऐतिहासिक आर्ट सेंटर का मुख्य अहाता सुगंध वाले फूलों और क्रिस्टल से सजाया जाएगा। मेहमानों के लिए वातानुकूलित टेंट लगाए गए हैं। सेरेना और रेडिट के संस्थापक एलेक्स ओहानियन ने पिछले साल 29 दिसंबर को सगाई की थी। इससे पहले दोनों ने 15 महीने तक डेटिंग की पर किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। सेरेना ने इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के रूप में अपना 21वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था, उस वक्त वह कई सप्ताह की गर्भवती थीं। सितंबर में सेरेना ने बेटी एलेक्सिस को जन्म दिया।