सफल रही प्लास्टिक्स टुडे द्वारा आयोजित आनलाइन परिचर्चा

4/30/2021 9:43:55 PM

लगभग पौने दो घंटे तक चली इस आनलाइन परिचर्चा की गम्भीरता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि भारतीय प्लास्टिक इंडस्ट्री के लगभग पांच दर्जन उद्यमी कार्यक्रम के अंत तक बने रहे। हलांकि प्लास्टिक्स टुंडे ने  no noise but meaningful discussion का ऐलान पहले ही कर दिया था और यही बात इस परिचर्चा में चरितार्थ हुई । 

......READ MORE

अरविंद मेहता टेक्नोलॉजी एंड एंटरप्रेन्योरशिप सेंटर (AMTEC) को मिलेगा सीपेट का सहयोग- एस. के.नायक

2/18/2021 11:41:42 AM

अरविंद मेहता टेक्नोलॉजी एंड एंटरप्रेन्योरशिप सेंटर (AMTEC) को मिलेगा सीपेट का सहयोग- एस. के.नायक

......READ MORE

AIPMA के अध्यक्ष बने चंद्रकांत तुरखिया

9/21/2020 12:42:19 PM

भारतीय प्लास्टिक व्यवसायियों की सबसे पुरानी संस्था ऑल इंडिया प्लास्टिक मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (एप्मा) ने अपना नया अध्यक्ष चंद्रकांत तुरखिया को चुना है ।

......READ MORE

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US