प्रजापिता ब्रह्मकुमारी संस्था की मुख्य प्रशासिका 104 वर्षीय

12/7/2019 9:58:54 AM

04दिसंबर को स्थानीय यूनिट प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय केन्द्र पर आयोजित पत्रकार सम्मेलन में यह जानकारी दी गई कि प्रजापिता ब्रह्मकुमारी संस्था की मुख्य प्रशासिका 104वर्षीय महातपस्विनी दादी जानकी मां का ओडिशा दौरा 06दिसंबर से आरंभ हो रहा है

......READ MORE

शुरू हुआ शीतला सप्तमी का मेला

12/4/2019 11:28:23 AM

अव्यवस्थाओं के बीच पांच दिवसीय शीतला सप्तमी मेले की शुरुआत हो गई। सड़कों पर कीचड़, गिट्टी के साथ ही बिजली-पानी की व्यवस्था नदारद है। बतौर मुख्य अतिथि बाबागंज विधायक विनोद सरोज ने मेले का शुभारंभ ज्वालादेवी मंदिर में पूजन और दीप जलाकर किया।

......READ MORE

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US