Image
AIPMA के मीडिया सलाहकार बने शिवेन्द्र प्रकाश द्विवेदी

AIPMA के मीडिया सलाहकार बने शिवेन्द्र प्रकाश द्विवेदी


 


पिछले 75 वर्षों से  देश के प्लास्टिक उद्यमियों की सर्वमान्य संस्था द आल इंडिया प्लास्टिक मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन  (AIPMA) ने शिवेन्द्र प्रकाश द्विवेदी को अपना मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है। यह नियुक्ति AIPMA के अध्यक्ष जगत किलावाला द्वारा की गई।
ज्ञातव्य हो कि श्री द्विवेदी प्लास्टिक इंडस्ट्री की प्रतिष्ठित पत्रिका PLASTICS TODAY  तथा संयुक्त व्यापार के प्रधान संपादक होने के साथ ही सामाजिक राजनीतिक  समाचार पत्र तथा मासिक पत्रिका  नई पीढ़ी का भी संपादन कर रहे हैं। इसके अलावा वह राष्ट्रीय स्तर पर लेखकों-पत्रकारों के प्रथम साझा मंच राइटर्स एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संस्थापक महासचिव हैं। 
  श्री द्विवेदी ने अपने पत्रकारिता की शुरुआत वर्ष 1997 में प्रयाग राज के प्रतिष्ठित समाचार पत्र अमृत प्रभात से की थी।  श्री द्विवेदी की पत्रकारिता के 20 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य मे उन पर लेखन -पत्रकारिता के सुदृढ़ सेतु शिवेन्द्र प्रकाश द्विवेदी नामक पुस्तक भी प्रकाशित हो चुकी है। जिसका लोकार्पण 23 अप्रेल 2018 को यू पी प्रेस क्लब में उ.प्र.के  विधानसभाध्यक्ष श्री हृदय नारायण दीक्षित द्वारा किया गया था ।
     
  

  

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US