Image
घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या


 

अमेठी:-उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में फुरसतगंज थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक 60 साल के बुजुर्ग की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की बेटी ने मौके से एक शख्स को भागते हुए देखा, लेकिन वह उसे पहचान नहीं पाई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।

 

फुरसतगंज थाना अन्तर्गत हिमांचलपुर मजरे जमालपुर रामपुर गांव निवासी हरिद्वार (60 साल) मंगलवार की रात घर के बाहर सो रहा था। हरिद्वार की बेटी विनीता ने बताया कि, रात लगभग एक से दो बजे के आसपास कुछ आवाज आई और जब जागी तो एक व्यक्ति पिता की चारपाई के पास खड़ा था। उसे देखते ही शोर मचाया, लेकिन वह व्यक्ति मौके से भाग निकला। पास जाकर देखा तो खून से लथपथ पिता का शव पड़ा था। उनकी गला रेतकर हत्या की गई थी।

 

शोर सुनकर गांव वाले भी जुट गए। लेकिन आरोपी का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में प्रभारी फुरसतगंज प्रेमचंद सिंह ने बताया कि रात को जब मैं दबिश देकर अपनी टीम के साथ वापस आ रहा था तो देखा कि रायबरेली-सुल्तानपुर मार्ग पर हिमांचलपुर के पास रात में काफी लोग एकत्र है। जिनके हांथो में लाठियां भी थी, जब गाड़ी रोककर जानना चाहा तो पता चला कि किसी अज्ञात ने हरीद्वार की हत्या कर दी। इस मामले में छानबीन जारी है।

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US