Image
जानें कितना कमाएगी इरफान की अंग्रेजी मीडियम

जानें कितना कमाएगी इरफान की अंग्रेजी मीडियम


बताते  चलें  इरफान की पिछली फिल्म कारवां ने 19.22 करोड़ , ब्लैकमेल ने 4.14 करोड़, करीब करीब सिंगल ने 17.08 करोड़ , हिंदी मीडियम ने 69.59 करोड़, मदारी ने 18.07 करोड़ कमाए थे.

इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. मूवी के रिव्यूज भी आने शुरू हो गए हैं. फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म पहले दिन कितना कमाएगी इसे लेकर भी अटकलें शुरू हो गई हैं.

सुपर सिनेमा के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 3.75 करोड़ से 4.25 करोड़ तक कमाई कर सकती है. इसके अलावा दूसरी एजेंसीज के अनुसार फिल्म 3 से 3.25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है.

बता दें कि इरफान की पिछली फिल्म कारवां ने 19.22 करोड़ , ब्लैकमेल ने 4.14 करोड़, करीब करीब सिंगल ने 17.08 करोड़ , हिंदी मीडियम ने 69.59 करोड़, मदारी ने 18.07 करोड़ कमाए थे. देखना दिलचस्प होगा कि इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में चंपक (इरफान खान) की एक मिठाई की दुकान है. चंपक ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं है लेकिन अपनी बेटी तारिका बंसल (राधिका मदन) को बड़े सपने देखने से नहीं रोकता. उसकी बेटी सपने देखती है लंदन में पढ़ने के. उसे लंदन के ट्रूफोर्ड यूनिवर्सिटी में एडमिशन चाहिए. चंपक बेटी के सपने को पूरा करने की ठान लेता है. वो तिकड़म लगा अपनी बेटी को लंदन में एडमिशन दिलवाने की कोशिश करता है. इस काम में उसकी मदद करता है उसका दोस्त घसीटेराम (दीपक डोबरियाल). दोनों लंदन की नागरिकता लेने के लिए नकली पासपोर्ट इस्तेमाल करते हैं. इसी के साथ फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं.

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US