Image
डा. रिचा मिश्रा बनीं नई पीढ़ी महिला शाखा की जोनल अध्यक्ष

डा. रिचा मिश्रा बनीं नई पीढ़ी महिला शाखा की जोनल अध्यक्ष


डा. रिचा मिश्रा बनीं नई पीढ़ी महिला शाखा की जोनल अध्यक्ष

लखनऊ। नई पीढ़ी के चहुंमुखी विकास को समर्पित राष्ट्रीय स्तर पर उभरते संगठन " नई पीढ़ी फाउंडेशन " ने उ. प्र. के अवध जोन में अपनी महिला शाखा के जोनल अध्यक्ष पद पर लखनऊ की प्रतिष्ठित चिकित्सक व समाजसेवी डा. रिचा मिश्रा का मनोनयन किया है । 

डा.रिचा मिश्रा लखनऊ के प्रतिष्ठित शेखर हास्पिटल प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर होने के साथ ही हिन्द इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज, सफेदाबाद, बाराबंकी तथा हिन्द इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज, अतरिया, सीतापुर की चेयरपर्सन हैं। इसके अलावा वह कई संस्थाओं की ट्रस्टी, वाइस चेयरपर्सन, सेक्रेटरी व डायरेक्टर हैं। 

वर्ष 2016, 2017,2018,व 2019 में लगातार चार वर्षों तक उ. प्र. के राज्यपाल द्वारा "आईकान आफ हेल्थ केयर अवार्ड से सम्मानित डा. रिचा मिश्रा यंगेस्ट इंटरप्रेन्योर सम्मान,वीमेन लीडर शिप सम्मान सहित वर्ष 2018 में उ. प्र. विधान सभाध्यक्ष के हाथों नई पीढ़ी सम्मान,से भी सम्मानित की जा चुकी है । इन सबके अलावा  उन्हें विभिन्न मंचो से अनेकों अवार्ड से विभूषित किया जा चुका है ।

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US