Image
मुख्यमंत्री से मिलकर कराऊंगा व्यापारियों की समस्याओं का निदान - राजकरन तिवारी

मुख्यमंत्री से मिलकर कराऊंगा व्यापारियों की समस्याओं का निदान - राजकरन तिवारी


मुख्यमंत्री से मिलकर कराऊंगा व्यापारियों की समस्याओं का निदान - राजकरन तिवारी

अयोध्या।  आज  संयुक्त व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राज करन तिवारी उत्तर प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र सिंह चंदेल एवं चंडीगढ़ उत्तराखंड प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के साथ अयोध्या हनुमानगढ़ी का  दर्शन किया, उसके उपरांत अयोध्या के पीड़ित व्यापारियों की समस्याएं सुनी, व्यापारी नेताओं से मुलाकात की, उन को आश्वस्त किया कि उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर 700 व्यापारियों की पीड़ा को बताया जाएगा कि उनको सबसे पहले स्थापित किया जाए, या फिर उनकी दुकानों का उचित मुआवजा दिया जाए । 

व्यापारी नेता शक्ति जयसवाल, नंद कुमार गुप्ता नंदू पार्षद एवं व्यापारी प्रतिनिधि मंडल ने संयुक्त व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकरन तिवारी के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा की कोरोना काल के चलते 2 साल से व्यापारी बुरी तरह से पीड़ित था,जिसमें यह नई समस्या उत्पन्न हो गई है,व्यापारी भी चाहता है कि भगवान श्री राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो जिससे यहां का व्यवसाय दिन दूनी रात चौगुनी करें,लेकिन व्यापारी की दुकानें ही चली जाएंगी तो उनकी रोजी-रोटी चली जाएगी उनके बाल बच्चे भूखे मर जाएंगे उसके लिए उत्तर प्रदेश की सरकार पहले व्यापारियों को स्थापित कर दे, फिर उनकी दुकानों को अधिग्रहण करें । संयुक्त व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजकरन तिवारी ने आश्वस्त किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी 

आदित्यनाथ का हृदय बहुत विशाल है वह एक मठ के महंत भी है और उनके द्वारा किसी का अहित नहीं होगा । 1 से 2 दिनों में उनसे समय लेकर व्यापारियों की समस्याओं को अवगत कराया जाएगा।

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US