Image
दिल्ली एनसीआर में नई पीढ़ी महिला शाखा की कमान मधुर शर्मा को, अंशु बनी सहसंयोजक

दिल्ली एनसीआर में नई पीढ़ी महिला शाखा की कमान मधुर शर्मा को, अंशु बनी सहसंयोजक


नई पीढ़ी के चहुमुखी विकास को समर्पित राष्ट्रीय स्तर पर उभरते संगठन नई पीढ़ी फाउंडेशन ने दिल्ली एनसीआर में अपनी महिला शाखा की कमान आशीर्वाद कंसलटेंट की डायरेक्टर मधुर शर्मा के हाथ में सौंपी है । इसी तरह अंशु मुद्गल को सहसंयोजक का पदभार प्रदान किया गया है। 


गाजियाबाद निवासिनी मधुर शर्मा और अंशु मुद्गल पिछले कई वर्षों से विभिन्न सामाजिक क्रियाकलापों से जुड़ी हुई
हैं। उनके इस मनोनयन पर नई पीढ़ी फाउंडेशन की महिला शाखा गौतम बुद्ध नगर जिला अध्यक्ष दीपा रानी तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सरिता द्विवेदी ने बधाई दी है। उक्त दोनों मनोनयन पत्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवेंद्र प्रकाश द्विवेदी ने दिल्ली कार्यालय से जारी किया है।

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US