Image
प्रमोद दुबे होंगे लंभुआ में ब्लॉक प्रमुख के उम्मीदवार  

प्रमोद दुबे होंगे लंभुआ में ब्लॉक प्रमुख के उम्मीदवार  


प्रमोद दुबे होंगे लंभुआ में ब्लॉक प्रमुख के उम्मीदवार  

सुल्तानपुर। लंभुआ क्षेत्र में पंचायत चुनाव समाप्त होते ही ब्लाक प्रमुख  पद के लिए अब सुगबुगाहट  शुरू हो गई है। क्षेत्र पंचायत सदस्य ( बीडीसी) का चुनाव जीते लोग अभी अपना प्रमाण पत्र लेकर घर भी नहीं पहुंचे हैं कि ब्लॉक प्रमुख पद के कई दावेदार क्षेत्र पंचायत सदस्यों की जीत का लड्डू उनके गांव में अपने पैसे से बंटवाने लगे हैं। 
 

 वैसे देखा जाए तो लंभुआ में ब्लॉक प्रमुख पद के कई प्रत्याशी मैदान में उतरने के लिए कमर कस रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम है राजा उमरी गांव से भारी मतों से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीतकर आए प्रमोद दुबे नंदन । रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीते श्री प्रमोद क्षेत्र के बेहद लोकप्रिय युवा चेहरे हैं । वह  ज्योतिष के प्रकांड मर्मज्ञ स्वर्गीय राम प्रसाद दूबे के सुपुत्र हैं। जो न केवल गारापुर क्षेत्र के मानिंद लोगों में शुमार थे बल्कि उनका नेटवर्क सुलतानपुर- प्रतापगढ से लेकर मुंबई तक फैला हुआ था। 

सूत्रों के मुताबिक प्रमोद दूबे नन्दन को क्षेत्र के एक मानिंद नेता लंभुआ का ब्लॉक प्रमुख बनाने की तैयारी कर
रहे हैं। कुछ लोगों ने दबी जुबान से बताया कि वह मानिंद पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय हैं तो कुछ का कहना है कि
 प्रमोद दुबे नंदन के ऊपर भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी का आशीर्वाद है ।

YOUR COMMENT

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US