‘विश्वजीत सपन कृत ‘आदि अनंत’ कहानी संग्रह की चर्चा-परिचर्चा’

7/18/2021 11:15:46 PM

राइटर्स एण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन (वाजा), आंध्रप्रदेश द्वारा दि.18.07.2021, रविवार को पूर्वान्ह 11:30 बजे ‘साहित्यिक स्नेह मिलन कार्यक्रम’ के अंतर्गत ‘गूगल मीट’ के माध्यम से ‘श्री विश्वजीत सपन कृत ‘आदि अनंत’ कहानी संग्रह पर चर्चा-परिचर्चा आयोजित की गई| इस कार्यक्रम में कुल 25 ‘साहित्य-प्रेमी’ जुड़कर कार्यक्रम को सफल बनाया|

......READ MORE

कार्यकरिणी का गठन

7/17/2021 2:56:41 PM

इस संस्था का मुख्य उद्देश्य है भारत के गौरवशाली साहित्य एवं चेतना को विश्व के पटल पर प्रतिष्ठा दिलाना, समाजोपयोगी साहित्य को समाज में व्याप्त करना, साहित्यकारों के माध्यम से मानवता के कल्याण हेतु भारत के मानवीय जीवन मूल्यों को जन जन तक पहुंचाना तथा देश के बौद्धिक वातावरण को समानात्मक एवं सकारात्मक दिशा में ले जाना है।

......READ MORE

तिरुअनंतपुरम, केरल से नई पीढ़ी की परिचर्चा संपन्न

5/7/2021 4:44:34 PM

तिरुअनंतपुरम केरल से कल "नई पीढ़ी के नव निर्माण में महिलाओं की भूमिका" विषयक ऑनलाइन पर चर्चा सफलतापूर्वक संपन्न हुई। यह कार्यक्रम 'नई पीढ़ी' समाचार पत्र पत्रिका तथा 'राइटर्स एंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन' (वाजा इंडिया) महिला इकाई केरल द्वारा आयोजित की गई थी। 

......READ MORE

हमारे बारे में

नई पीढ़ी अपने विभिन्न अंकों के माध्यम से नये भारत व वर्तमान समाज के तमाम ज्वलंत सवालों पर न केवल बौध्दिक क्रांन्ति की अलख जगा रहा है वरन् उससे भी एक कदम आगे बढ़ कर ‘‘नई पीढ़ी फाउंडेशन’’ के माध्यम से एक सामाजिक नव जागरण की दिशा में भी आगे बढ़ रहा है। 'नई पीढ़ी फाउंडेशन' अपने विभिन्न मंचों (महिला मंच, अभिभावक मंच, शिक्षक मंच, पर्यावरण मंच) इत्यादि के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों को नई पीढ़ी के नव निर्माण हेतु कार्य करने को प्रेरित कर रहा है। फाउंडेशन का एक मात्र उद्देश्य नई पीढ़ी को देश का सच्चा नागरिक बनने में सहयोग करते हुये मानव कल्याण के दिशा में प्रेरित करना है।

ON FACEBOOK

CONTACT US